मनोरंजन - ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ बंद, सुनील ग्रोवर ने कहा- ये मेरी वजह से हुआ

‘कानपुर वाले खुरानाज़’ बंद, सुनील ग्रोवर ने कहा- ये मेरी वजह से हुआ



Posted Date: 11 Jan 2019

36
View
         

मुंबई। कपिल शर्मा से हुए विवाद के बाद उन्हें टक्कर देने सुनील ग्रोवर अपना खुद का कॉमेडी शो ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ लाए थे। जिस धूमधाम से शो शुरु हुआ था ऐसा लग रहा था कि यह शो कपिल के कॉमेडी शो को कड़ी टक्कर देने वाला है। लेकिन अब खबर आयी है कि यह शो बंद हो रहा है। सुनील ग्रोवर ने इतने कम समय के अंदर शो के बंद किए जाने की यह बड़ी वजह बताई है।

एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने बताया- ये शो मेरी वजह से ही बंद हो रहा है। मैंने शो को सिर्फ 8 हफ्ते के लिए ही साइन किया था। ऐसा इसलिए था क्योंकि मैंने पहले ही भारत फिल्म की शूटिंग के लिए डेट फाइनल कर दी थी। मैंने प्रेस कॉन्फ्रेंस और इंटरव्यूज में पहले ही क्लियर कर दिया था कि मैं सिर्फ इतना समय ही दे सकता हूं। बता दें कि सुनील ग्रोवर ने गुरुवार को फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें.. अमिताभ और ऐश्वर्या नजर आएंगे एकसाथ, मणिरत्नम बनाने जा रहे हैं बाहुबली जैसी ऐतिहासिक फिल्म

शो की बात करें तो ये 13 दिसंबर 2018 को ऑन एयर हुआ था। शो में अली असगर, सुगंधा मिश्रा और उपासना सिंह थी। इसके अलावा फराह खान भी शो का हिस्सा थीं। शो में पहले गेस्ट के तौर पर सिम्बा की टीम आई थी। भारत फिल्म की बात करें तो लंबे वक्त से इसकी शूटिंग चल रही है। फिल्म, 2019 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी इसमें सलमान के अलावा इसमें दिशा पाटनी, तब्बू, कटरीना कैफ और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें.. खबरदार! आलिया के ब्वॉयफ्रेंड के साथ किसी ने कुछ किया तो... वह उसे धोप देंगी

सुनील ने कहा- कई सारे स्टार्स  फिल्म (भारत) का प्रमोशन करने के लिए थोड़ा पहले आ गए। मैं बाद में आया, दरअसल मैं टीवी को काफी मिस कर रहा था। मेरे पास एक महीने के वक्त था। इसलिए मैंने इस कम समय के अंतराल वाला शो करने का फैसला किया। भारत मूवी की शूटिंग एक से डेढ़ महीने तक चलेगी।


BY : Saheefah Khan