आजमगढ़ - विरोधियों को मात देने के लिए जुटी सपा का सामाजिक विज़न कार्यक्रम सफल, भाजपाईयों में बढ़ गयी चिंता की लकीरें

विरोधियों को मात देने के लिए जुटी सपा का सामाजिक विज़न कार्यक्रम सफल, भाजपाईयों में बढ़ गयी चिंता की लकीरें



Posted Date: 06 Jan 2019

38
View
         

आज़मगढ़। समाजवादी पार्टी इस समय जिले में लोकसभा चुनाव की तैयारी में पूरे ज़ोर शोर से जुटी हुई है। इसी क्रम में ‘समाजवादी विकास विज़न एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम’ मुहिम चलायी जारी रही है। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं की मासिक बैठक आयोजित की गई। इसमें सात जनवरी से 20 जनवरी तक चलने वाले समाजवादी विकास विजन एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम को सफल बनाने पर चर्चा की गई।

सदर विधानसभा के विधायक एवं पूर्व मंत्री दुर्गा यादव ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर जिले में सात जनवरी से 20 जनवरी तक समाजवादी विकास विजय कार्यक्रम चलाया जाएगा। सभी कार्यकर्ता कार्यक्रम को सफल बनाने की तैयारी आज से ही शुरू कर दें।

श्री यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के झूठ को जनता से बताने की जरूरत है क्योंकि लोक सभा चुनाव 2019 में इनके काले धन व काले कारनामों को जनता जान गई है, पर इस बार जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली है। अध्यक्षता सदर विधान सभा के अध्यक्ष हरिश्चंद्र यादव व संचालन महाप्रधान शिवमूरत यादव ने किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री रामदुलार राजभर, विजय यादव, बबिता चौहान, मूलचंद यादव व वेद प्रकाश यादव आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें.. बेकाबू ट्रक ने रोडवेज़ बस को बनाया अपना शिकार, प्रयागराज जा रहे 12 लोग गंभीर रुप से घायल

बता दें कि समाजवादी पार्टी इस बार लोकसभा चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसी कारण अभी से पार्टी की ओर से रणनीति बनाना शुरु कर दी है। रणनीति में भाजपा विरोधी मुहिम चलाना उसकी प्राथमिकता में है।

पिछले सप्ताह हुई पार्टी की बैठक में यह निर्णय लिया गया था कि  प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर पार्टी के विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व प्रत्याशी व पदाधिकारी पिछड़े वर्ग के गांव-गांव में जाकर किसान, मजदूर, गरीब की हो रही उपेक्षा व चुनाव के दौरान किये गये वादों को जुमला कहने वालों की पोल खोलने का काम करेंगे।

यह भी पढ़ें.. लोग देखते रह गए राह, उम्मीदों पर पानी फेर प्रयागराज चल पड़ी शारदा


BY : Saheefah Khan