मनोरंजन - ‘ज़ीरो’ की असफलता के बाद शाहरुख के करियर को चमकाने उतर रही यह दंगल गर्ल

‘ज़ीरो’ की असफलता के बाद शाहरुख के करियर को चमकाने उतर रही यह दंगल गर्ल



Posted Date: 06 Jan 2019

58
View
         

मुंबई। साल 2018 में शाहरुख खान को असफलता ही हाथ लगी। उनकी फिल्म जीरो स्पेशल वीएफएक्स के बावजूद कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी। शाहरुख की अगली फिल्म एक बायोपिक मूवी है। जिसमें वे अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस फिल्म को पहले आमिर खान को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया तब इसमें शाहरुख को जगह मिली।

इसकी शूटिंग फरवरी से शुरू की जाएगी, फिल्म में लीड एक्ट्रेस की तलाश जारी है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फातिमा सना शेख को शाहरुख के अपोज़िट लिया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स को फातिमा का काम पसंद आया है और उन्हें फिल्म में शाहरुख के अपोजिट कास्ट करने पर विचार किया जा रहा है।

कई सारी एक्ट्रेस के नाम पर चर्चा चल रही है जिसमें फातिमा इस रोल के लिए सबसे मजबूत दावेदार मानी जा रही हैं। फातिमा की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी जिसमें वे आमिर खान के अपोजिट नजर आई थीं, फिल्म में उनके रोल को पसंद किया गया था।

यह भी पढ़ें.. नहीं थम रहा विवादों का दौर, ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर हो सकता है बैन

बता दें कि एक हालिया इंटरव्यू में कहा था कि वे सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ काम करना चाहती हैं। उन्होंने ये भी कहा कि जब शाहरुख खान उनके आस-पास होते हैं तो वे नर्वस हो जाती हैं। वे शाहरुख की बहुत बड़ी प्रशंसक है और काफी समय से उनके साथ काम करने को लेकर बेकरार हैं।

बता दें कि राकेश शर्मा पर बन रही इस फिल्म का नाम ‘सैल्यूट’ है जिसे अनुराग बसु बना रहे हैं। फिल्म मेकर्स ने अभी हीरोईन का नाम फाइनल नहीं किया है लेकिन वे फातिमा की परफार्मेंस से काफी प्रभावित हुए हैं। खबरों के मुताबिक इस फिल्म के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा को साइन किया जा रहा था लेकिन प्रियंका ने मना कर दिया।

यह भी पढ़ें.. जरा संभलकर… कहीं जीवन को निगल ना जाए मनोरंजन का ये नया ट्रेंड!


BY : Saheefah Khan