आजमगढ़ - ताक पर सुरक्षा व्यवस्था! सरेआम गोली मारकर बदमाश फरार, अंधेरे में हाथ-पैर मार रही पुलिस

ताक पर सुरक्षा व्यवस्था! सरेआम गोली मारकर बदमाश फरार, अंधेरे में हाथ-पैर मार रही पुलिस



Posted Date: 11 Jan 2019

39
View
         

आज़मगढ़। जिले की प्रशासन व्यवस्था इस कदर बदहाल है कि यहां कोई भी सुरक्षित नहीं है। ऐसा लगता है जैसे बेख़ौफ गुंडो का शासन चल रहा हो। शहर में कल सरेआम बदमाशों ने भीड़भाड़ वाले इलाके में फायरिंग की और फिल्मी अंदाज़ में भाग निकले और पुलिस पकड़ने में असफल रही।

पुलिस की अनियत्रिंत प्रशासन व्यवस्था का यह केवल उदाहरण मात्र है कि आजमगढ़ के दीदारगंज बाजार में गुरुवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने एक इलेक्ट्रीशियन की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से सरायमीर की ओर भाग निकले। घटना के पीछे लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है।  

सफीक अहमद (37) जौनपुर जिले के खेतासराय थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद जैगहा गांव के रहने वाले थे। इलाके में घूमकर वह लोगों के एसी, फ्रीज, कूलर, वाशिंग मशीन आदि की मरम्मत करते थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गुरुवार की शाम करीब सात बजे सफीक दीदारगंज बाजार के बाहर स्थित पुष्पनगर मार्ग पर दुकान के पास बीयर पी रहा था।

यह भी पढ़ें.. नहीं बच पाएंगे अपराधी, एक बटन दबाते ही पता चल जाएगा ठिकाना

इसी बीच एक बाइक पर दो बदमाश पहुंचे। इन्हें देखते ही सफीक दुकान में भागा तो हमलावरों ने पीछे से ताबड़तोड़ दो गोलियां मारीं। घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे। पुलिस पहुंची और सफीक को क्षेत्र के एक डाक्टर के यहां ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें.. विकास की ओर एक कदम और बढ़ा आज़मगढ़, इतने करोड़ से होगा विकास

घटना की सूचना मिलने पर सीओ फूलपुर रविशंकर प्रसाद, एसओ दीदारगंज संजय सिंह सहित आसपास के थानों की फोर्स पहुंच गई। प्रभारी एसपी/एसपी सिटी कमलेश बहादुर ने बताया कि बाइक सवार दो बदमाशों ने हत्या की है। हत्या के पीछे लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है। घटना के संबंध में अभी कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज है।


BY : Saheefah Khan