राष्ट्रीय - गोवा में बीजेपी नेता के समर्थक फैला रहे अराजकता, महिला कांग्रेस नेता को मिली गैंगरेप की धमकी

गोवा में बीजेपी नेता के समर्थक फैला रहे अराजकता, महिला कांग्रेस नेता को मिली गैंगरेप की धमकी



Posted Date: 05 Nov 2018

119
View
         

पणजी। गोवा में एक महिला कांग्रेस नेता ने बीजेपी नेता के समर्थक पर गैंगरेप की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि बीजेपी नेता समर्थक ने उससे कहा कि अगर उसने नेता के खिलाफ अभियान चलाया तो वो उसका गैंगरेप भी करवा सकते हैं।

गोवा कांग्रेस की महिला नेता का नाम है दिया शेतकर। दिया ने बीजेपी नेता सुभाष शिरोडकर के समर्थक पर गैंगरेप की धमकी देने का आरोप लगाया है। दिया शेतकर गोवा प्रदेश महिला कांग्रेस की राज्य सचिव हैं।

महिला नेता ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी। दिया ने अपनी शिकायत में कहा कि रविवार सुबह उनके पास एक अज्ञात शख्स का फोन आया। शख्स खुद को शिरोडकर का समर्थक बता रहा था।

यह भी पढ़ें :महिलाओं के नेल पॉलिश लगाने से है इस्लाम को ख़तरा? फतवा जारी कर बताया अवैध

दिया शेतकर ने बताया कि, “शिरोडकर का समर्थक इतने निचले स्तर पर उतर आया कि उसमे मुझे गैंगरेप की धमकी दे दी।” दिया के मुताबिक शख्स ने फोन पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि शख्स ने उन्हें शिरोडकर के चुनाव क्षेत्र में जाने से भी मना किया।

यह भी पढ़ें : MP: विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की दूसरी लिस्ट, 17 उम्मीदवारों के नाम घोषित

आपको बता दें कि गोवा विधानसभा में सिरोदा से कांग्रेस सांसद के रूप में पद छोड़ने के बाद शिरोडकर बीजेपी में शामिल हो गए थे। अभी तक उनकी ओर से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। हांलांकि दिया की शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स पर केस दर्ज कर लिया है।


BY : Yogesh Mishra