राष्ट्रीय - क्या शराब के नशे में नहीं होता दर्द? तभी तो पैर कटने पर गाना गा रहा था शराबी पुलिसवाला

क्या शराब के नशे में नहीं होता दर्द? तभी तो पैर कटने पर गाना गा रहा था शराबी पुलिसवाला



Posted Date: 07 Jan 2019

117
View
         

रायपुर। नशे में धुत पुलिसकर्मियों के बवाल काटते हुए कई खबरें, विडियो आपने देखे होंगे। लेकिन खबर जिस नशे में धुत में पुलिसकर्मी के बारे में है वो फिलहाल गंभीर स्थिति में है। छत्तीसगढ़ में इस पुलिसकर्मी को ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें इसका एक पैर कट गया। इसके बावजूद ये पुलिसकर्मी गाना गाता रहा।

पूरा मामला बिलासपुर का है। यहां नशे में धुत एक पुलिसकर्मी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में इसका एक पैर कट गया। सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़ा ये पुलिसकर्मी दर्द से तड़पने के बजाय गाना गाता रहा। रास्ते से गुज़रते लोगों ने इसे निकट के अस्पताल पहुंचाया, जहां से इसे अपोलो रेफर कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी का नाम इलियास एक्का है। जो पुलिस लाइन में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ है। इलियास रविवार को शराब के नशे में धुत होकर दोपहर ढाई बजे अपने घर जा रहा था। तभी रास्ते में महिमा चौक पर एक ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी।

पुलिसकर्मी के साथ ट्रक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि प्रधान आरक्षक इलियास का पैर कट गया और वो बुरी तरह से जख्मी हो गए। मौके पर डायल 112 पहुंची लेकिन ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। हेल्पर ने भागने की कोशिश की तो लोगों ने उसे दबोच लिया। फिर उसकी पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इलियास का शरीर ट्रक से टक्कर के बाद बुरी तरह लहूलुहान हो गया था। लेकिन शराब के नशे में धुत होने के कारण उन्हें दर्द का एहसास नहीं हो रहा था और वो गाना गा रहे थे। उन्हें सुध ही नहीं थी कि उनका पैर कट गया है। वहां मौजूद लोगों ने घटना का विडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा का इस बारे में कहना है कि हादसे में घायल प्रधान आरक्षक को जो मदद बनती होगी, उसे दी जाएगी। मामले की जांच की जा रही है। ड्राइवर अभी फरार है। हेल्पर को अरेस्ट कर लिया गया है।


BY : Yogesh