मनोरंजन - लोगों को हंसाने वाली भारती को बेबी की चिंता सता रही, पति हैं बिज़ी

लोगों को हंसाने वाली भारती को बेबी की चिंता सता रही, पति हैं बिज़ी



Posted Date: 07 Jan 2019

65
View
         

मुंबई। पति लिखता है और पत्नी उसे कॉमेडियन अंदाज़ में एक्टिंग कर लोगों को हसांती है। जी हां हम बात कर रहे हैं रचनात्मकता से भरी जोड़ी भारती सिंह और उनके राइटर पति हर्ष लिंबाचिया की। यह जोड़ी आजकल रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में नज़र आ रही है। अपने अंदाज़ में यह दर्शकों का भी खूब मनोरजंन कर रहे हैं।

कभी हर्ष प्यार भरे अंदाज़ में कहते हैं, मुझे लिखना और तुम्हारा साथ सबसे ज़्यादा पसंद है तो कभी भारती तुनकते हुए कहती हैं, ये इतना बिज़ी हो गया है कि एक बजे घर आता है, ऐसे में हम बेबी कैसे करेंगे। टीवी शोज़ के अलावा भारती दो तीन फिल्मों मे भी नज़र आ चुकी हैं जिसमें उनकी ऐक्टिंग की तारीफ भी की गई थी। ऐसे में क्या वह बड़े पर्दे पर भी कुछ नया करना चाहेंगी?

इस पर भारती का कहना है कि कोई दूसरा प्लान नहीं है। मैं टीवी में बहुत खुश हूं। टीवी के ज़रिए आप जल्दी लोगों तक पहुंचते हैं। मुझे होस्टिंग और दूसरे कई ऑफर्स आते हैं पर अब मैं अपनी मैरिड लाइफ को देखते हुए काम करना चाहती हूं।

यह भी पढ़ें.. बिपाशा का है आज मैजिकल डे, पति करण हुए भावुक कहा- ‘तुम मेरे लिए पैदा हुई’

कुछ समय पहले हर्ष और भारती ने अपना प्रोडक्श्न हाउस भी शुरु किया है। उसके बारे में भारती बताती हैं कि डिजिटल मीडिया के लिए बहुत सारी चीज़ें चल रही हैं। कुछ बड़े लेवल के प्रोजक्ट भी हैं। हर्ष ने एक फिल्म भी लिखी है।

खतरों के खिलाड़ी के बारे में भारती कहती हैं कि यह शो इतना आसान नहीं है लेकिन यह तो अच्छा हुआ कि हमारे साथ बहुत अच्छे लोग थे, तो हमने काफी इंजॉय किया वरना डेढ़ महीना अर्जेंटीना में रहना कोई आसान काम है, वहां तो कोई छुट्टियों में भी घूमने न जाए। वहीं हर्ष कहते हैं कि एक तो वह इतना दूर है कि पैंतीस चालीस घंटे की फ्लाइट्स। ऐसा लग रहा था कि पृथ्वी के भी बाहर हैं।  

यह भी पढ़ें.. फिल्म ‘सिंबा’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, 10वें दिन कमाए इतने करोड़

 


BY : Saheefah Khan