राजनीति - मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए हूडी चैलेंज, अनुराग ठाकुर ने पहनी अनोखी शर्ट, मोदी बोले कि...

मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए हूडी चैलेंज, अनुराग ठाकुर ने पहनी अनोखी शर्ट, मोदी बोले कि...



Posted Date: 09 Jan 2019

80
View
         

नई दिल्ली। आने वाले लोकसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी तरह-तरह के प्रयास कर रही है। इन्हीं प्रयासों के तहत बीजेपी की तरफ से हूडी चैलेंज शुरू किया गया है। इसके तहत नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहननी होगी। हूडी चैलेंज स्वीकार करते हुए बीते मंगलवार अनुराग ठाकुर नमो अगेन लिखी हुई स्वेट शर्ट पहनकर सीधे संसद ही पहुंच गए। ठाकुर द्वारा यह शर्ट पहनने पर मोदी ने उन्हें ट्वीट करते हुए लिखा कि अच्छे लग रहे हैं। मोदी के अलावा सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने ठाकुर की सराहना की।

इस दौरान अनुराग ने ट्वीट किया था कि मैंने अपनी हूडी (स्वेट शर्ट) पहन ली। आपकी कहां है। अनुराग ने किरण रिजिजू, राज्यवर्धन राठौड़, मनोज तिवारी, बाबुल सुप्रियो, सर्बानंद सोनोवाल, देवेंद्र फडणवीस, जयराम ठाकुर, शिवराज सिंह चौहान, डॉ. रमन सिंह, विजय रूपाणी और योगी आदित्यनाथ को चैलेंज किया। कई अन्य लोगों ने भी नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहनकर फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

बता दें कि नमो ऐप को नमो मर्केंडाइज के नाम से अपडेट किया गया है। इस पर मोदी को 2019 में दोबारा सत्ता में लाने के लिए हूडी चैलेंज दिया जा रहा है। सर्वविदित है कि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी नमो नाम से मशहूर हुए थे।

बीजेपी के अंदर इन दिनों इस स्वेट शर्ट का जबरर्जस्त क्रेज देखा जा रहा है। ठाकुर के अलावा सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ने भी नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहनी थी। उन्होंने ट्वीट भी करते हुए लिखा था कि मैनें तो इसे पहन लिया। आपने पहना कि नहीं। आपको भी इसे संकल्प के साथ पहनना चाहिए कि नमो अगेन 2019 में नरेंद्र मोदी दोबारा भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लें।

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी : मोदी को हराना पहला लक्ष्य, यूपी में कांग्रेस कमजोर नहीं, हम लोगों को चकित कर देंगे

गहलोत के ट्वीट पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्रियों नरेंद्र सिंह तोमर, राधामोहन सिंह, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और मध्यप्रदेश के भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने हैशटैग किया।

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी ने किया कुछ ऐसा जो नहीं कर पाई कोई भी पार्टी, कांग्रेस में राष्ट्रीय महासचिव के पद पर...


BY : Indresh yadav