मनोरंजन - वेब सीरीज़ ‘मिर्जापुर’ के लिए अली फज़ल को देने पड़ी अपने नाम की कुर्बानी, जानिए क्यों?

वेब सीरीज़ ‘मिर्जापुर’ के लिए अली फज़ल को देने पड़ी अपने नाम की कुर्बानी, जानिए क्यों?



Posted Date: 08 Nov 2018

30
View
         

मुंबई। अभिनेता अली फज़ल का कहना है कि उन्हें आने वाली वेब सीरीज 'मिर्जापुर' की शूटिंग के लिए अपना नाम बदलना पड़ा था। इस शो की शूटिंग बनारस और लखनऊ में हुई और ऐसे में शूटिंग के लिए अली को अपना नाम बदलकर मीर फतेह रखना पड़ा।

अली ने कहा, "बनारस और लखनऊ की शूटिंग वाली जगहों पर जाने के लिए मुझे अपना नाम बदलना पड़ा। 'मिर्जापुर' के लिए शूटिंग करना बेहद रोमांचक भी रहा और डरावना भी। मैं इसे गर्व से नहीं कह रहा हूं और दूसरों को ऐसा करने की सलाह भी नहीं दूंगा। अन्य लोगों को मैं यहीं कहना चाहूंगा कि किसी बदलाव के लिए अभिनय का प्रयास करें।"

यह भी पढ़ें :फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग पूरी, आखिरी दिन भावुक हुए रोहित-सारा, ऐसे बयां किया दर्द

इस सीरीज में अली को गुड्डू पंडित की भूमिका में देखा जाएगा, जो एक गैंगस्टर है। वह ऐसी जगह में रहता है, जहां हथियारों और नशीली दवाओं का धंधा आम है। अली को इस किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए शारीरिक रूप से कई बदलाव करने पड़े, ताकि वह एक गैंगस्टर नजर आ सकें।

यह भी पढ़ें :डिनर डेट के दौरान अर्जुन-मलाइका कैमरों मे कैद, रिश्ते को करेंगे ऑफिशियल!

ऐसे में अली पुरानी दिल्ली और लखनऊ में फाइट क्लबों में भी गए। अपने दोस्त की मदद से उन्होंने इन क्लबों में समय बिताकर लड़ाई के तरीके भी सीखे। अली ने कहा कि इससे उन्हें अपने किरदार के साथ न्याय करने में काफी मदद भी मिली।


BY : Yogesh mishra


Loading...