आजमगढ़ - धनतेरस की खरीदारी को निकले थे ग्रामीण, लुटेरों ने तीन घरों से उड़ा दिये लाखों

धनतेरस की खरीदारी को निकले थे ग्रामीण, लुटेरों ने तीन घरों से उड़ा दिये लाखों



Posted Date: 07 Nov 2018

43
View
         

आजमगढ़। जनपद के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत सोनपार गांव में धनतेरस की रात नकाबपोश लुटेरों ने तीन घरों से करीब 50 हजार नकदी और कीमती जेवरात गायब कर दिये। एक ही रात में तीन घरों में हुई चोरी की घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। पीड़ित ग्रामीणों ने पुलिस थाने में चोरी की शिकायत की है। एसपी ने खुद मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया है।

दरअसल, सोनपार गांव के ग्रामीण सोमवार रात को धनतेरस की खरीदारी करने निकले थे। इसी बीच नकाबपोश लुटेरों ने गांव पर धावा बोल दिया। लुटेरे नरसिंह यादव व राम सिंह यादव के घर में पिछले हिस्से से घुस गये और दोनों भाइयों के घर में रखी पचास हजार की नकदी और लाखों के जेवर समेत अन्य कीमती सामान गायब कर दिया। बुधवार सुबह दोनों भाइयों के घर से चोरी किया गया बक्सा व अटैची को टूटे हाल में गांव के रास्ते में बरामद किया गया।

दूसरी ओर चोरों ने रात को ही गांव निवासी केशव विश्वकर्मा के घर में भी नकाब लगाकर नकदी समेत अन्य कीमत सामान लूट लिया। मंगलवार तड़के जब परिजन सोकर उठे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। सूचना पाकर मुबारकपुर थानाध्यक्ष के साथ ही एसपी व सीओ मौके पर पहुंच गये। एसपी ने थानाध्यक्ष को घटना का अतिशीघ्र निवारण करने का निर्देश दिया है।


BY : shashank pandey


Loading...