आजमगढ़ - हत्या कर सड़क पर फेंकी दुकानदार की लाश, मचा हड़कंप

हत्या कर सड़क पर फेंकी दुकानदार की लाश, मचा हड़कंप



Posted Date: 05 Nov 2018

55
View
         

आज़मगढ़। जिले में एक चाय बेचने वाले की लाश बाईपास धर्मकांटा पर पड़ी मिली। ये रात में अपनी चाय की दुकान बंद करके बाइक सवार दो दोस्तों के साथ निकला था। जब इसकी सूचना परिजनों को हुई तो वहां हड़कंप मच गया। परिजनों ने हत्या कर लाश फेंकने का आरोप बाइक सवार दोस्तों पर लगाया है। सूचना पाकर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। फिलहाल मामले की जांच हो रही है।

बता दें मामला आज़मगढ़ जिले में बलरामपुर के बिलरिया की चुंगी के मुहल्ले का है। यहां शिवमूरत चैहान (27) जो कि शादीशुदा था। उसकी चार बेटी व एक बेटा है।

शहर की बिलरिया चुंगी के पा उसकी चाय की दुकान है, वो बेचकर अपना परिवार का जीवन-यापन करता था। रात करीब 8 बजे शिवमूरत अपनी चाय की दुकान बंद कर रहा था कि अचानक से उसके बाइक सवार दो दोस्त आ गए।

 

दोनों दोस्त शिवमूरत से थोड़ी देर बात किए और अपने साथ उसको बाइक पर बिठाकर ले गए। करीब डेढ़ घंटे के बाद शिवमूरत दर्द से कराहता हुआ बाईपास धर्मकांटा पर पड़ा मिला, जिससे वहां पर हड़कंप मच गया। लोग आनन-फानन में उसको अस्पताल ले गए। रास्ते में जाते वक्त उसकी मौत हो गई।

इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। परिजनों ने बाइक सवार दोनों दोस्तों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने शिवमूरत को मारकर लाश को बाईपास धर्मकांटा पर फेंक दिया।

बिना खंभे और तार के घरों में आ रहा बिजली बिल, गांव वालों ने जमकर किया प्रदर्शन

परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। परिवार ने रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना की रिपोर्ट अभी तक दर्ज नहीं हुई और न ही मामले ने किसी ने कोई तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस घटना के चलते मामले की जांच कर रही है।

आज़मगढ़ में लगा पशुओं के लिए स्वास्थ्य कैंप, मुफ्त में जांच और दवा वितरण


BY : Abdul Mannan


Loading...