मनोरंजन - BB12: जसलीन की ये बात शिवाशीष को दे गई गहरा ज़ख्म, घर से भागने पर अड़े

BB12: जसलीन की ये बात शिवाशीष को दे गई गहरा ज़ख्म, घर से भागने पर अड़े



Posted Date: 06 Nov 2018

52
View
         

मुंबई। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला रियैलिटी शो बिग बॉस 12 अपने आधे पड़ाव पर पहुंच चुका है। ऐसे में कंटेस्टेंट के बीच हंगामा भी बढ़ने लगा है। सोमवार को हुए नॉमनेशन के दौरान भी हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।

नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान कंटेस्टेंट के निशाने पर आए श्रीसंत, जोकि इस हफ्ते घर के कप्तान हैं। वहीं शिवाशीष ने भी श्रीसंत के नक्से कदम पर चलने की कोशिश की। जसलीन से नाराज शिवाशीष ने घर से भागने की कोशिश की। हालांकि करणवीर उन्हें समझा-बुझाकर दीवार से नीचे उतारने में कामयाब हुए।

घर से भागने की जिद पर अड़े शिवाशीष

दरअसल, सोमवार के एपिसोड में पहले शिवाशीष, जसलीन के बातचीत कर रहे थे। काफी देर तक बातचीत के बाद शिवाशीष काफी परेशान नजर आए। जसलीन ने उन्हें कहा कि तुम lost (खोए) नज़र आ रहे हो।

जसलीन ने कहा, उन्हें लगता है कि शिवाशीष उनसे बिना बात के नाराज हैं। मगर शिवाशीष को जसलीन की बात समझ नहीं आती। क्योंकि उनके दिमाग में कुछ और ही चलता है। वे कैमरा की तरफ जाकर कहते हैं कि वे मनोचिकित्सक से मिलना चाहते हैं, वरना घर से भाग जाएंगे। इसके बाद शिवाशीष कहते हैं कि वे श्रीसंत नहीं है।

शिवाशीष ने भागने की बताई वजह

अगर उनके लिए घर के दरवाजे नहीं खोले गए तो वे सच में घर की दीवार से भाग जाएंगे। रात में सभी के सोने के बाद शिवाशीष जेल के ऊपर की छत पर चढ़ जाते हैं। तभी बाकी घरवाले उन्हें नीचे उतरने को कहते हैं।

यह भी पढ़ें.. केदारनाथ के रिलीज पर फंस सकता है पेंच, उत्तराखंड के पुजारियों ने जताया विरोध प्रदर्शन

अंत में करणवीर किसी तरह शिवाशीष को मनाने में कामयाब होते हैं। जसलीन उन्हें शांत करने की कोशिश करती हैं। बातों बातों में शिवाशीष कहते हैं कि उन पर घर में एंटरटेन ना करने के आरोप लगाए गए हैं, इसलिए वे नाराज हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि इसी वजह के चलते शिवाशीष ने भागने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें.. 2.0 Trailer : दमदार वीएफएक्स और एक्शन से भरपूर फिल्म, रजनी पर भारी अक्षय, देखें वीडियो


BY : shashank pandey


Loading...