राजनीति - कांग्रेस पर भड़के शाह ने राफेल आरोपों का किया खंडन, कहा- देश को मजबूर नहीं, मजबूत सरकार चाहिए

कांग्रेस पर भड़के शाह ने राफेल आरोपों का किया खंडन, कहा- देश को मजबूर नहीं, मजबूत सरकार चाहिए



Posted Date: 06 Jan 2019

20
View
         

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा राफेल मामले में लगातार घेरी जा रही भाजपा का बचाव करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने तगड़ा पलटवार किया है।  शाह का कहना है कि राफेल सौदे में लागाये जा रहे सभी आर्फोप बेबुनियाद है। जिसका कोई भी साक्ष्य कांग्रेस के पास मौजूद नहीं है। उन्होंने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि राफेल सौदे में चवन्नी तक का घोटाला नहीं है।

खबरों के मुताबिक़ राफेल सौदे पर बोलते हुए अमित शाह ने राहुल गांधी को झूठा करार दिया। उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने देश की संसद में कांग्रेस के सभी आरोपों को झूठा साबित कर दिया है। 

बता दें अमित शाह रविवार को सिलवासा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश में एक के बाद एक घोटाला करने वाली कांग्रेस पार्टी आज हम पर आरोप लगा रही है, लेकिन देश की जनता सब जानती है। देशवासी कांग्रेस के बहकावे में आने वाले नहीं हैं। 

उन्होंने कहा कि वर्षों तक देश में कांग्रेस की सरकारें चली लेकिन उन्होंने देश के गरीबों के स्वास्थ्य की कभी चिंता नहीं की, मोदी सरकार ने देश के 50 करोड़ लोगों को स्वास्थ्य की सुरक्षा दी है। 

यह भी पढ़ें : भाजपा के साथ अपने पुराने दोस्त पर बरसे अखिलेश, ‘तब कांग्रेस ने भेजी थी CBI, अब बीजेपी भेज रही’

उन्होंने कहा कि हमारे लिए भारत माता की सुरक्षा बड़ी प्राथमिकता है, उसके बाद हमारे लिए चुनाव जीतना आता है। देश को मोदी जी के नेतृत्व वाली मजबूत सरकार चाहिए, ना कि कोई मजबूर सरकार। 

यह भी पढ़ें : परीक्षा में पास होने के बाद भी क्यों लिख गया प्रधानमंत्री मोदी के रिपोर्ट कार्ड पर फेल?


BY : Ankit Rastogi