राजनीति - राजस्थान में सोलापुर का काउंटर अटैक, राहुल बोले- मेरे सवालों से डरा चौकीदार, सरकार बनते ही होगी कर्जमाफी

राजस्थान में सोलापुर का काउंटर अटैक, राहुल बोले- मेरे सवालों से डरा चौकीदार, सरकार बनते ही होगी कर्जमाफी



Posted Date: 09 Jan 2019

25
View
         

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर पीएम मोदी पर हमलावर हुए। उन्होंने आज सोलापुर में पीएम मोदी दारा किये गए अटैक पर पलटवार करते हुए एक बार फिर राफेल मुद्दे को अपना हथियार बनाया। उनका कहना है कि लोकसभा में इस मामले पर उनके द्वारा उठाए गए सवालों के आगे वे (मोदी) जवाब नहीं दे पाए। उन्होंने आगे कहा कि उनके सवाल इतने भारी पड़ गए कि चौकीदार लोकसभा में एक कदम भी नहीं रख पाए।

खबरों के मुताबिक़ राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पहली बार पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को जयपुर पहुंचे हैं। यहां वह विद्याधरनगर में किसान रैली को संबोधित करके लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने यहां हवाई अड्डे पर राहुल की अगवानी की। राज्य में कांग्रेस सरकार आने के बाद राहुल का यह पहला राजनीतिक कार्यक्रम है।

यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने केंद्र की मोदी सरकार को घेरे में लिया। अपनी बातों को आगे बढाते हुए राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने जीएसटी और नोटबंदी लाकर राजस्थान और हिंदुस्तान का बिजनेस नष्ट कर दिया। इसलिए यदि उन्हें जीत हासिल करनी है तो अब उन्हें फ्रंट फुट पर खेलना होगा और छक्के लगाने होंगे।

उन्होंने कहा कि जो उन्होंने (मोदी सरकार) साढ़े चार साल में नहीं किया वो हमने 2 दिन में करके दिखा दिया। तीन राज्यों में हमारी सरकार बनते ही हमने किसानों का कर्जा माफ़ किया।

राहुल बोले, हिंदुस्तान के किसान और युवा को किसी से डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने दावा किया कि वे मोदी से किसानों की कर्ज माफी कराकर रहेंगे।

यह भी पढ़ें : मोदी के कदम पड़ने से पहले ओझल हुई गरीबी! ना दिखे नामोनिशान इसलिए चलाया गया संयुक्त अभियान

उन्होंने तंज मारते हुए मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि यदि 15 लोगों का 3।5 लाख करोड़ माफ हुआ तो किसानों का कर्ज भी माफ होगा।

उन्होंने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि दो दिन में राजस्थान की सरकार ने कर्जा माफ करके दिखा दिया। 10 दिन नहीं लगे। राजस्थान, मध्यप्रेदश और छत्तीसगढ़ की जनता ने नरेंद्र मोदी को संदेश दिया है कि उन्हें पूरे हिंदुस्तान का कर्जा माफ करना ही पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए हूडी चैलेंज, अनुराग ठाकुर ने पहनी अनोखी शर्ट, मोदी बोले कि...


BY : Ankit Rastogi