मनोरंजन - कन्फ्यूज़न खत्म: PM मोदी की बायोपिक में दिखेंगे परेश रावल, कहा- ये किरदार मुझसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता

कन्फ्यूज़न खत्म: PM मोदी की बायोपिक में दिखेंगे परेश रावल, कहा- ये किरदार मुझसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता



Posted Date: 09 Jan 2019

40
View
         

मुंबई। लंबे समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि एक्टर परेश रावल जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे। लेकिन हाल में फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया है। इसमें प्रधानमंत्री मोदी के रुप में विवेक ओबेरॉय दिख रहे हैं।

एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी इसे शेयर किया है। इस पोस्टर के रिलीज होने के बाद सवाल उठने लगे कि क्या इस फिल्म से परेश रावल को निकाल दिया गया? या फिर उन्होंने खुद पीएम मोदी के रोल को निभाने से इनकार कर दिया है? इन सवालों पर खुद परेश रावल ने स्पष्टीकरण दिया है।

दरअसल, परेश रावल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के किरदार को पर्दे पर उनसे बेहतर कोई नहीं कर सकता है। यह बयान देकर उन्होंने विवेक ओबेरॉय की कास्ट‍िंग पर सवाल उठाए। साथ ही यह भी साफ कर दिया है कि पीएम मोदी पर दो फिल्में बनने जा रही हैं। दूसरी फिल्म में खुद परेश रावल पीएम मोदी का किरदार निभाएंगे।

बता दें परेश रावल ने कुछ समय पहले नरेंद्र मोदी पर फिल्म बनने की घोषणा की थी, लेकिन इस बारे में अब तक कोई बात आगे इसलिए नहीं बढ़ सकी क्योंकि फिल्म का निर्देशन कौन करेगा, यही तय नहीं हो पाया था।

परेश ने अब कहा है कि वह अपनी फिल्म बनाने के प्लान पर कायम हैं। जब उनसे पूछा गया कि उमंग कुमार के निर्देशन में प्रधानमंत्री मोदी पर बनने वाली दूसरी फिल्म आपकी फिल्म से पहले आ सकती है।

यह भी पढ़ें.. सामान्य आरक्षण बिल: लोकसभा में पास, आज राज्यसभा में होगी सबसे बड़ी परीक्षा

इस पर परेश ने कहा, ‘देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन में कई सारी ऐसी घटनाएं हैं, जिन पर फिल्म बनाई जा सकती है। कई सारे लोग इसे बना सकते है। उन्होंने बताया कि वह नरेंद्र मोदी के जीवन के कई सारे ऐसे हिस्सों को दिखाएंगे, जिससे लोग अंजान हैं।’ रावल ने आगे कहा कि बड़े परदे पर मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभिनय को बहुत अच्छे तरीके से निभा सकता हूं। मैं भी मोदी की तरह गांवों के बारे में अच्छे से जानता हूं।

यह भी पढ़ें.. अनुपम खेर सहित 14 लोगों पर FIR के आदेश, ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म को लेकर हुई थी शिकायत


BY : shashank pandey