मनोरंजन - ऐसे दिख रहे हैं पीएम मोदी बने विवेक ओबेरॉय, जल्द आएगी बायोपिक

ऐसे दिख रहे हैं पीएम मोदी बने विवेक ओबेरॉय, जल्द आएगी बायोपिक



Posted Date: 08 Jan 2019

33
View
         

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया है जिसमें विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार में नज़र आ रहे हैं। विवेक ओबेरॉय के बारे में ये खबरें काफी वक्त से मीडिया में आ रही थीं कि वो इस फिल्म को करने वाले हैं। ओमंग रॉय इस फिल्म के निर्देशक हैं।

विवेक के लुक को देख कर लगता है कि इसके लिए काफी मेहनत की गयी है। उन्होंने काफी हद तक पीएम नरेंद्र मोदी के लुक को मैच करने की कोशिश की है। इस पोस्टर में उनके पीछे राष्ट्रीय ध्वज लहराता हुआ नजर आ रहा है।

फिल्म को पंचलाइन दी गई है-देशभक्ति ही मेरी शक्ति। फिल्म का पोस्टर 23 भाषाओं में लॉन्च किया गया है। विवेक ने खुद इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘हम इस अद्भुत सफर के लिए आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद की कामना करते हैं। ओमंग कुमार के निर्देशन और सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह के प्रोडक्शन में बन रही ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’

बता दें कि, इस फर्स्ट लुक को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने रिलीज किया है। इस पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। एक न्यूज़ पेपर की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स इस प्रोजेक्ट पर पिछले 2 साल से काम कर रहे थे।

यह भी पढ़ें.. कैंसर की चपेट में एक और फिल्मी सितारा, रितिक रोशन ने शेयर की सोशल मीडिया पर तस्वीर

इस समय बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है। महेंद्र सिंह धोनी, संजय दत्त, मैरी कॉम, मिल्खा सिंह जैसे अभिनेता और खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्में बन चुकी हैं। मनमोहन सिंह के जीवन पर बनने वाली फिल्म में अनुपम खेर उनका किरदार निभा रहे हैं। अनुपम खेर का मानना है कि मनमोहन सिंह के किरदार को निभाने के बाद वो उनके फैन हो गए।

अनुपम खेर द्वारा अभिनीत पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म भी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। उसके बाद जल्द ही दर्शक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन से भी रुबरु होंगे।

यह भी पढ़ें.. लोगों को हंसाने वाली भारती को बेबी की चिंता सता रही, पति हैं बिज़ी


BY : Saheefah Khan