टेक्नोलॉजी - धुआंधार सेल : कम कीमत पर खरीदें मनपसंद स्मार्टफोन, एक्सचेंज की सुविधा भी उपलब्ध

धुआंधार सेल : कम कीमत पर खरीदें मनपसंद स्मार्टफोन, एक्सचेंज की सुविधा भी उपलब्ध



Posted Date: 11 Jan 2019

295
View
         

यदि आप भी अपने पुराने हैंडसेट से ऊब चुके हैं और नया लेटेस्ट और शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो Nokia आपके लिए एक बेहतरीन मौक़ा लेकर आया है। कंपनी आपको दे रही है कम कीमत में अपना मन पसंद स्मार्टफोन खरीदने का मौका। दरअसल इन दिनों ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Nokia Days Sale चल रही है। इस सेल के तहत आपको हैंडसेट की वाजिब कीमत से कम रकम खर्च पर स्मार्टफोन खरीदने का मौक़ा दिया जा रहा है।  

बता दें नोकिया डेज़ सेल में कई Nokia ब्रांड के स्मार्टफोन छूट के साथ बेचे जा रहे हैं। यह Flipkart Sale 13 जनवरी तक चलेगी। Nokia 5.1 Plus और Nokia 6.1 Plus के दाम में 1,000 रुपये की कटौती भी की गई है।

खबरों के मुताबिक़ इस सेल के दौरान नोकिया 5.1 प्लस और नोकिया 6.1 प्लस को बिना ब्याज वाली ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। एचडीएफसी बैंक डेबिट कार्ड के ईएमआई विकल्प के साथ 5 प्रतिशत (अधिकतम 1,500 रुपये) का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इसके अलावा पुराना फोन देने पर ग्राहक एक्सचेंज डिस्काउंट का भी लाभ उठा पाएंगे। Flipkart पर 99 रुपये में बायबैक विकल्प भी दिया जा रहा है।

बता दें एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ लॉन्च हुए नोकिया 6.1 प्लस और Nokia 5.1 Plus को एंड्रॉयड 9.0 पाई (Android 9.0 Pie) अपडेट मिल चुका है। दोनों ही हैंडसेट गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा हैं, ऐसे में दोनों ही मॉडल को तेजी से सॉफ्टवेयर अपडेट मिलते रहने की भी गारंटी है।

Nokia Days Sale में Nokia 5.1 Plus को 10,999 रुपये के बजाय 9,999 रुपये में बेचा जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ Nokia 6.1 Plus 14,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें : सुना क्या? बिन बोले हर बात समझती है ये कुर्सी, नजर और चेहरे के हावभाव से होगी कंट्रोल

याद करा दें कि, नोकिया 6.1 प्लस को भारत में 15,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। नोकिया ब्रांड के फोन बनाने वाली कंपनी HMD Global ने हाल ही में Nokia 6.1 Plus स्मार्टफोन की ऑफलाइन बिक्री की घोषणा की है।

इससे पहले नोकिया ब्रांड का यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर केवल Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर बेचा जाता था।

यह भी पढ़ें : थम जाएंगी धडकनें जब दस्तक देगा Xiaomi Black Shark 2, गेमिंग के शौकीनों के लिए किये ये अहम बदलाव


BY : Ankit Rastogi