राष्ट्रीय - मनोज तिवारी का ‘आप’ विधायक पर संगीन आरोप, कहा- मुझे गोली मारने की दी धमकी

मनोज तिवारी का ‘आप’ विधायक पर संगीन आरोप, कहा- मुझे गोली मारने की दी धमकी



Posted Date: 05 Nov 2018

54
View
         

नई दिल्ली। दिल्ली में रविवार को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में हुए बवाल ने धीरे-धीरे राजनीतिक तूल पकड़ना शुरु कर दिया है। भाजपा सांसद और दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ‘आप’ कार्यकर्ताओं पर धक्कामुक्की के आरोपों के बाद पार्टी विधायक अमानतुल्ला पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि विधायक ने धक्कामुक्की के दौरान उन्हें गोली मारने की धमकी दी है।

मनोज तिवारी ने विधायक के साथ-साथ आप कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों पर भी गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है। उन्होंने यह भी कहा, ‘मेरे साथ धक्का-मुक्की करने वाले पुलिसकर्मियों की पहचान हो गई है। इस क्षेत्र के अतिरिक्त डीसीपी-1 कह रहे हैं कि कुछ 'आप' कार्यकर्ता घायल हो गए। मैं उन्हें महज चार दिन में दिखाऊंगा कि पुलिस ने क्या किया है?

अमानतुल्ला बोले- मनोज को न रोकते, तो सीएम पर कर देते हमला

उधर, आप विधायक अमानतुल्ला ने मनोज तिवाीर द्वारा लगाए सभी आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि जब मनोज स्टेज के ऊपर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे तो मैंने उन्हें रोका, मैंने उन्हें धक्का नहीं दिया। यह मेरा स्वभाविक रिएक्शन था। अगर वो स्टेज पर चढ़ जाते तो वो सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ बदसलूकी कर सकते थे।

यह भी पढ़ें.. MP Election घमासान : बीजेपी की बढ़ीं मुश्किलें, पूर्व सीएम ने की बगावत, कहा- निर्दलीय लड़ूंगा

अमानतुल्ला ने कहा कि मनोज तिवारी को तो वहां पर बुलाया भी नहीं गया था, फिर भी वह अपने समर्थकों के साथ पहुंचे। उनके समर्थकों ने हमारे पोस्टर, होर्डिंग्स फाड़ दिए और काले झंडे भी दिखाए। आप विधायक बोले कि मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ स्टेज की तरफ बढ़ रहे थे, लेकिन दिल्ली पुलिस ने उन्हें नहीं रोका।

यह भी पढ़ें.. राम मंदिर को लेकर संतों की हुंकार, सरकार कानून बनाकर कराए मंदिर निर्माण


BY : shashank pandey


Loading...