राष्ट्रीय - सकते में आए सुरक्षा अधिकारी, जब सचिवालय में हुई तेंदुए की एंट्री

सकते में आए सुरक्षा अधिकारी, जब सचिवालय में हुई तेंदुए की एंट्री



Posted Date: 05 Nov 2018

58
View
         

नई दिल्ली। बीते दिन गुजरात सचिवालय में कुछ ऐसा वाकया घटा कि चारो तरफ अफरातफरी का माहौल बन गया। चीख-पुकार की आवाजें सुनाई देने लगीं। दरअसल हुआ कुछ यूं कि देर रात यहां एक तेंदुआ घुस आया। 100 लोगों की टीम उस तेंदुआ को पकड़ने के काम में जुटी। सुरक्षा के मद्देनज़र सचिवालय को बंद कर दिया गया। मामले की जानकारी सीसीटीवी फुटेज से मिली। फुटेज में एक तेंदुए को सचिवालय में एंट्री करते देखा गया था।

खबरों के मुताबिक़ रात करीब दो बजे तेंदुआ सचिवालय में दाखिल हुआ। वीडियो में नजर आ रहा है कि तेंदुआ गेंट नंबर सात से दाखिल हुआ और आसानी से अंदर चला गया।

गांधीनगर के एसपी मयूर चावड़ा ने बताया कि तेंदुए को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चलाया गया है। इसके अलावा सुरक्षा दृष्टि सचिवालय को पूरी तरह खाली करा लिया गया है।

यह भी पढ़ें : संतों का ‘धर्मादेश’- यदि करनी है... मंदिर-मठ, संस्कृति और बेटियों की हिफाजत, करें भाजपा को वोट

एसपी ने बताया कि तेंदुए को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है। हालांकि उन्होंने आश्वासन दिया कि इमारत को तभी खोला जाएगा जब वन विभाग पूरे इलाके को सुरक्षित ना घोषित कर दे।

बता दें एक जानवर के इस तरह सचिवालय के अंदर दाखिल होने पर सुरक्षा व्यवस्था का जिम्मा संभाल रहे अधिकारियों पर सवाल उठने लगे हैं। सचिवालय में राज्य के मुख्यमंत्री के अलावा कैबिनेट मिनिस्टर्स के कार्यालय होते हैं।

यह भी पढ़ें : 2019 में यूपी का किला फतेह करने के लिए ये है बीजेपी का फूलप्रूफ प्लान, हर पहलू पर बारीक नजर


BY : Ankit Rastogi


Loading...