खेल - कॉफी विद कारण विवाद: केएल राहुल और हार्दिक पांड्या पर लग सकता है 2 वन-डे का बैन

कॉफी विद कारण विवाद: केएल राहुल और हार्दिक पांड्या पर लग सकता है 2 वन-डे का बैन



Posted Date: 10 Jan 2019

124
View
         

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल और हार्दिक पांड्या रियल्टी शो में महिलाओं के खिलाफ विवादित बयान देकर चौतरफा आलोचनाओं का सामना कर रहे है। ऐसे में उन दोनों के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल बीसीसीआई में सीओए के चेयरमैन विनोद राय ने दोनों खिलाड़ियों पर 2 वन-डे मैच का बैन लगाने की सिफारिश की है।

ज्ञात हो कि हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और बल्लेबाज केएल राहुल अभी हाल ही में कॉफ़ी विद करन के शो में गए थे। जहां पर कुछ सवालों के जवाब इन दोनों ने इस तरह से दिए जो फैंस को रास नहीं आई। पांड्या-राहुल ने इस शो के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ और महिलाओं को लेकर कई बयान दिए थे साथ ही इन खिलाड़ियों ने सचिन-विराट की तुलना पर भी अपनी राय रखी थी जो फैंस को पसंद नही आई। इसको लेकर फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर काफी खरी-खोटी भी सुना रहे हैं।

इस मामले पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी दोनों खिलाडियों को फटकारा लगाई थी और कारण बताओ नोटिस जारी किया था। 24 घंटे के अंदर इन क्रिकेटर्स को जवाब भी देना था, लेकिन विनोद राय, राहुल और हार्दिक के जवाब से संतुष्ट नहीं है।

पांड्या ने नोटिस का जवाब देते हुए BCCI से माफी मांगी थी। मगर विनोद राय ने कहा, 'मैं हार्दिक के जवाब से संतुष्ट नहीं हूं। मैंने दोनों खिलाड़ियों पर दो वनडे मैच का बैन लगाने की सिफारिश की है, लेकिन इस पर अभी आखिरी फैसला होना बाकी है। वहीं दूसरी सदस्य डायना एडुल्जी ने पूरे मामले को बीसीसीआई की लीगल सेल के पास भेजने की बात कही है।

महिलाओं से संबंध वाले बयान पर बुरे फंसे पंड्या, BCCI ने लगाई फटकार, भेजा नोटिस

पांड्या ने अपनी महिला मित्रों से नाइट क्लबों में मिलने और 'बातचीत' के बारे में बताया। हालांकि वे उनसे बातचीत की बजाय उन्हें 'देखने' पर ज्यादा फोकस कर रहे थे। पांड्या ने इस बारे में भी बात की, कि कैसे उनका परिवार उनकी यौन गतिविधियों को 'सहज' तौर पर लेते हैं।

IND V/S AUS: 12 जनवरी से शुरू होगा वन-डे का महासंग्राम, जाने कब-कहां और कैसे देखे मैच


BY : ANKIT SINGH