आजमगढ़ - जमीनी बात को लेकर बढ़ा विवाद, मां की निकाली दोनों आंख, बेटे का काटा पैर

जमीनी बात को लेकर बढ़ा विवाद, मां की निकाली दोनों आंख, बेटे का काटा पैर



Posted Date: 08 Nov 2018

48
View
         

आज़मगढ़। दिवाली के खास मौके पर जहां लोग व्यस्त रहे, वहीं दूसरी ओर जिले में जमीनी विवाद को लेकर ऐसी घटना को अंजाम दे दिया गया, जो दिल दहला देने वाली है। यहां दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष ने कुल्हाड़ी से दूसरे पक्ष के जवान बेटे का पैर काट दिया। वृद्ध मां के सिर पर कुदाल से इतना जोर प्रहार किया कि मां की दोनों आंखें बाहर आ गईं। वृद्ध के पति और बहू को भी बुरी तरह घायल कर दिया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया, जहां बूढ़ी महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

बता दें घटना आज़मगढ़ जिले के गेलवार गांव की है। यहां काफी समय से दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। कई बार विवाद को हल कराने के लिए कई बड़े और सभ्रांत लोगों ने पंचायत भी की, लेकिन इसका कोई हल नहीं निकल सका।

बुधवार को दोनों पक्ष आमने-सामने हुए और विवाद को लेकर झड़प हो गई मामला इतना आगे बढ़ गया कि उसने हिंसक रूप ले लिया। दोनों पक्षों के बीच मारपीट की नौबत आ गई। इसमें से एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लड़के पर कुल्हाड़ी से पैर पर वार कर दिया। वार इतनी जोर का किया कि उसका पैर कट गया।

धनतेरस की खरीदारी को निकले थे ग्रामीण, लुटेरों ने तीन घरों से उड़ा दिये लाखों

वहीं खड़ी उसकी बूढ़ी मां के सिर पर भी वार किया। कुदाल से इतना जोरदार प्रहार किया कि मां की दाहिनी आंख बाहर निकल आई और पास में खड़े वृद्ध के पति और बहू को बुरी तरह लहूलुहान कर दिया।

पोखरे पर हो रहे अवैध कब्जे पर लगी रोक, कब्जेदारियों में मचा हड़कंप


BY : Abdul Mannan


Loading...