टेक्नोलॉजी - जियो को टक्कर देने के लिए आईडिया की ये खास पेशकश, जानिए क्या है आॅफर

जियो को टक्कर देने के लिए आईडिया की ये खास पेशकश, जानिए क्या है आॅफर



Posted Date: 08 Nov 2018

98
View
         

जानकारी के मुताबिक आइडिया के नए ऑफर में कुल 28 जीबी डेटा मिलेगा और रोजाना 100 एसएमएस के अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन होगी।

 

हालांकि प्लान के बारे में गहराई से जानने की कोशिश की तो पता चला कि वॉयस कॉलिंग की सुविधा अनलिमिटेड नहीं है, इस प्लान के तहत यूजर्स हर दिन 250 मिनट ही कॉल कर सकते हैं और हफ्ते में एक हजार मिनट मिलेंगे। इसके अलावा हर रोज जो एक डीबी डेटा दिया जाएगा, अगर वो खत्म होता है तो 10 केबी के लिए चार पैसे का चार्ज देना होगा।

आइडिया का नया प्लान सभी यूजर्स के लिए भी उपलब्ध नहीं है। इसलिए ऑफर की मान्यता जानने के लिए यूजर्स को संबंधित वेबसाइट या एप पर अपने नंबर से जुड़ी ऑफर की जानकारी हासिल करनी होगी।

 

बता दें कि इससे पहले आइडिया ने 209, 479 और 529 रुपए वाले रिचार्ज में बदलाव किए थे। इस दौरान भी कंपनी ने वोडाफोन के ग्राहकों की तरह अपने ग्राहकों को लाभ देने की योजना बनाई थी। इन पैक के इस्तेमाल पर यूजर्स को हर दिन 1.5 जीबी डेटा देने की बात कही गई थी।

लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ अंतरिक्ष में बड़ा बदलाव करने की तैयारी में इंसान!

गौरतलब है कि रिलायंस जियो अभी 149 वाले रिचार्ज पर ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के अलावा, 100 एसएमएस और 1.5 जीबी डेटा ऑफर कर रहा है। इस प्लान की वैधता भी 28 दिन तक के लिए है।

खासतौर से भारतीय यूजर्स के लिए फेसबुक ने लांच किया ‘दिवाली स्पेशल’ फीचर


BY : Abdul Mannan


Loading...