मनोरंजन - बिपाशा का है आज मैजिकल डे, पति करण हुए भावुक कहा- ‘तुम मेरे लिए पैदा हुई’

बिपाशा का है आज मैजिकल डे, पति करण हुए भावुक कहा- ‘तुम मेरे लिए पैदा हुई’



Posted Date: 07 Jan 2019

47
View
         

मुंबई। सुपरमॉडल से अभिनेत्री बनीं बिपाशा बसु आज 40 साल की हो चुकी हैं। उनके इस स्पेशल दिन पर उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने बीती रात के सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि  'ये साल का बेहतरीन दिन है। हैप्पी बर्थडे माई लव... मैं तुम्हारा आभारी हूं कि तुम दुनिया में मेरे लिए पैदा हुई, इसलिए मेरी जिंदगी खूबसूरत और पूरी हो पाई है।'   

वीडियो देखकर पता चल रहा है कि उनके पति करण ने उन्हें सरप्राइज़ देने के लिए काफी ढेर सारी तैयारियां की थीं। साथ ही बिपाशा ने भी फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि 'और ये मैजिकल है... थैंकयू, जिन्होंने मेरे इस खास दिन पर शुभकामनाएं देकर इसे और भी खास बना दिया। लव यू ऑल।' मालूम हो अपनी इस पोस्ट पर उन्होंने पति करण को स्पेशली टैग किया है।

2001 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली बिपाशा ने अपने शुरूआती दिनों में बहुत संघर्ष किया। अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बिपाशा बताती हैं कि जब मैं अमेरिका से भारत लौटी तो मुझे इंवेट के आर्गनाइज़र्स ने कलिंगा कॉलोनी के एक अपार्टमेंट में ठहराया।

यह भी पढ़ें.. फिल्म ‘सिंबा’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, 10वें दिन कमाए इतने करोड़

वह कॉलोनी ऐसी थी कि वहां केवल ट्रक ड्राइवर रहा करते थे। जिस कारण मुझे काफी डर सताता था। मैं सुबह घर से जल्दी निकल जाती थी। उस वक्त मेरे पास हमेशा एक हथौड़ी रहा करती थी। हालांकि मैंने उसका कभी इस्तेमाल नहीं किया।

2016 में बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली। वे दोनो फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के समय एक-दूसरे के करीब आए थे। खबर है कि 2019 में रिलीज़ होने जा रही फिल्म ‘आदत’ में दोनो की जोड़ी एक साथ नज़र आ सकती है।

यह भी पढ़ें.. नवाज़ुद्दीन को मिला बेस्ट सपोर्टिंग रोल का अवॉर्ड, अगले दिन भावुक ट्वीट कर सबको चौंकाया


BY : Saheefah Khan