मनोरंजन - अब ‘गली ब्वॉय’ बन आलिया से रोमांस करने को तैयार रणवीर सिंह, कमाल की लग रही जोड़ी

अब ‘गली ब्वॉय’ बन आलिया से रोमांस करने को तैयार रणवीर सिंह, कमाल की लग रही जोड़ी



Posted Date: 09 Jan 2019

161
View
         

मुंबई। फिल्म सिंबा के हिट हो जाने के बाद रणवीर सिंह अपनी दूसरी फिल्म के साथ दर्शकों से रुबरु होने को तैयार हैं। इस फिल्म में वह आलिया भट्ट के साथ रोमांस करने नज़र आएंगे। फिल्म के कई पोस्टर रिलीज़ हो चुके हैं और आज फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है। जिसमें दोनो की जोड़ी कमाल की दिख रही है।

फिल्म का हालिया नया पोस्टर जो रिलीज़ हुआ है वह बड़ा ही रोमांटिक नज़र आ रहा है। इस तस्वीर में रणवीर अपने पुराने दिनों की याद दिलाते नजर आ रहे हैं। हाफ शर्ट और क्लीन शेव में रणवीर ने आलिया को अपनी बाहों में भर रखा है। तस्वीर में आलिया के चेहरे की सादगी कमाल नजर आ रही। इससे पहले भी फिल्म की कुछ झलकियां और पोस्टर्स जारी किए जा चुके हैं।

जहां एक पोस्टर में रणवीर ब्लू हुडी टीशर्ट में एंग्री लुक देते दिख रहे हैं वहीं एक अन्य पोस्ट में रणवीर और आलिया एक ही ईयर फोन से कुछ सुनते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों का फेस एक-दूसरे के ऑपोज़िट दिख रहा है।  बता दें कि इस फिल्म के लिए रणवीर ने अपने लुक और अंदाज़ को काफी बदला है। बताया जा रहा है कि पिछली कुछ फिल्मों में डोले शोले दिखा चुके रणवीर ने इस फिल्म के लिए अपना काफी वजन घटाया है। यह फिल्म इस वैलंटाइंस डे पर यानी 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। 

यह भी पढ़ें.. कन्फ्यूज़न खत्म: PM मोदी की बायोपिक में दिखेंगे परेश रावल, कहा- ये किरदार मुझसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता

फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है। ट्रेलर में रणवीर खुद रैप गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस ट्रेलर को रणवीर ने खुद अपने ट्विटर अकंउट से शेयर किया है। रणवीर हर बार अपनी फिल्म में कुछ खास करते दिखाई देते हैं। इस बार रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म में एक ऐसे आम लड़के की भूमिका अदा कर रहे हैं जो कि ज़बरदस्त रैप करता है।

यह भी पढ़ें.. 'द एक्सीडेंटल..' पर नहीं थम रहा विवादों का दौर, अनुपम खेर समेत 14 पर FIR दर्ज


BY : Saheefah Khan