मनोरंजन - नाराज़ कादर खान के बेटे सरफराज़ को मनाने के लिए गोविंदा ने दिया यह जवाब

नाराज़ कादर खान के बेटे सरफराज़ को मनाने के लिए गोविंदा ने दिया यह जवाब



Posted Date: 09 Jan 2019

38
View
         

मुंबई। बीते सप्ताह मशहूर अभिनेता कादर खान का निधन हो गया था। इसी के साथ हम सभी ने कॉमेडी के एक युग को खो दिया। कादर खान अपने बेटे के साथ कनाडा में रह रहे थें और वहीं उनका निधन हो गया था। जिसके बाद सभी बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि दी थी।

कादर खान और गोविंदा की जोड़ी सबसे मशहूर और सफल साबित हुई थी। उन्होंने सबसे ज़्यादा गोविंदा के साथ काम किया था। इसीलिए गोविंदा उन्हें अपने पिता के बराबर मानते थें। कादर खान को भी गोविंदा से बेहद लगाव था। उनके निधन के बाद उनके बेटे सरफराज ने फिल्म इंडस्ट्री के रवैये को लेकर बयान दिया था। उन्होंने गोविंदा का नाम लेकर बयान दिया जो काफी चर्चा में रहा। 

अब सरफराज के एक बयान पर गोविंदा ने जवाब दिया है। गोविंदा ने कहा, "सरफराज अभी बच्चा है। मैं सरफराज के बयान पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता हूं।" निधन पर गोविंदा ने दुख जताते हुए कहा था कि वे (कादर खान) उनके उस्ताद ही नहीं बल्कि पिता समान थे। इसी बयान पर सरफराज ने गोविंदा को आड़े हाथ लिया था।

यह भी पढ़ें.. अब ‘गली ब्वॉय’ बन आलिया से रोमांस करने को तैयार रणवीर सिंह, कमाल की लग रही जोड़ी

बता दें कि सरफ़राज़ ने कहा था कि इंडस्ट्री में कई लोग थे, कादर ख़ान जिनके क़रीब थे। लेकिन जिसे मेरे पिता ने सबसे अधिक चाहा वो बच्चन साहब थे। मैं जब उनसे पूछता था कि वो सबसे ज़्यादा किसे याद करते हैं तो जवाब अमिताभ बच्चन होता था। और मैं जानता हूं कि यह प्यार दोनों तरफ़ से था। मैं बच्चन साहब को यह बताना चाहता हूं कि अंत समय तक मेरे पिता उनकी बातें कर रहे थे।"

सरफ़राज़ ने आगे कहा था कि गोविंदा से पूछिए कि उन्होंने कितनी बार उनके पिता की सेहत के बारे में जानकारी ली थी। मेरे पिता के निधन के बाद क्या उन्होंने एक बार भी फोन करके पूछा? फ़िल्म इंडस्ट्री इसी तरह चलती है, इंडस्ट्री खेमों में बंटी हुई है। जो नज़रों से ओझल हुआ, उसे भुला दिया जाता है। 

यह भी पढ़ें.. कन्फ्यूज़न खत्म: PM मोदी की बायोपिक में दिखेंगे परेश रावल, कहा- ये किरदार मुझसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता


BY : Saheefah Khan