टेक्नोलॉजी - बंपर ऑफर : BSNL यूजर्स को मिलेगा मुफ्त अनलिमिटेड वीडियो देखने का मौका

बंपर ऑफर : BSNL यूजर्स को मिलेगा मुफ्त अनलिमिटेड वीडियो देखने का मौका



Posted Date: 08 Jan 2019

398
View
         

भारतीय संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल टेलीकॉम की सरकारी कंपनी बीएसएनएल ने हाल ही में एंटरटेनमेंट फील्ड की कंपनी इरोज नाउ से हाथ मिलाया है। इस साझेदारी के तहत बीएसएनएल के प्रीपेड ग्राहकों को इरोज नाउ के वीडियो मुफ्त देखने की सुविधा मिलेगी। इस बात की जानकारी खुद बीएसएनएल के चेयरमैन अनुपम श्रीवास्तव ने दी।

खबरों के मुताबिक़ बीएसएनएल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने एक बयान में कहा कि बीएसएनएल के प्रीपेड ग्राहक इरोज नाउ के एप पर मुफ्त में असीमित वीडियो सामग्री देख सकेंगे।

मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीएसएनएल के चेयरमैन अनुपम श्रीवास्तव ने बताया कि,हम कंपनियों से उन्नत उपकरणों के साथ नेटवर्क तैनात करने के लिए कहने जा रहे हैं ताकि वाईफाई कॉल का ध्यान रखा जा सके, जिसमें बीएसएनएल एक रेवेन्यू मॉडल पर बैंडविड्थ प्रदान कर सकें।

उन्होंने कहा कि, इसका उद्देश्य कंपनियों के साथ रेवेन्यू शेयरिंक व्यवस्था के जरिए से चुनिंदा स्थानों या शहरों के कुछ हिस्सों में बिना दिक्कत के चलने वाला वाईफाई नेटवर्क लाना है।

बता दें ग्राहकों को यह सुविधा जनवरी 2019 के अंत तक उपलब्ध हो जाएगी। साझेदारी के तहत इरोज नाउ अपने मंच पर 11,000 फिल्में, संगीत वीडियो, ऑरिजनल वेब शो और विशेष वीडियो उपलब्ध कराएगा। ग्राहक इनमें से अपनी पसंद का वीडियो देख सकते हैं।

इसके साथ ही खबर यह भी है कि अब भारतीय दूसंचार निगम लिमिटेड ने टेलीकॉम सेक्टर पर पूरी तरह पकड़ बनाने की तैयारी में जुटी जियो को टक्कर देने के लिए पूरी तैयारी कर ली है।

यह भी पढ़ें : Galaxy S10 सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन लाने की तैयारी में Samsung, जानें सारे मॉडल और स्पेसिफिकेशन

देश के पहले वॉयस ओवर एलटीई सेवा की शुरुआत भी जियो ने की थी, लेकिन अब भारत में बीएसएनएल वॉयस टेलीफोनी ओवर वाई फाई सर्विस शुरू करने की तैयारी में है। बीएसएनएल वाईफाई नेटवर्क के माध्यम से VoWiFi सेवा पर शुरू कर सकती है।

यह भी पढ़ें : 10 जनवरी के लांच इवेंट में होगी Xiaomi Redmi Note 7 की एंट्री, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स लीक


BY : Ankit Rastogi