मनोरंजन - अमिताभ और ऐश्वर्या नजर आएंगे एकसाथ, मणिरत्नम बनाने जा रहे हैं बाहुबली जैसी ऐतिहासिक फिल्म

अमिताभ और ऐश्वर्या नजर आएंगे एकसाथ, मणिरत्नम बनाने जा रहे हैं बाहुबली जैसी ऐतिहासिक फिल्म



Posted Date: 10 Jan 2019

82
View
         

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय मणिरत्नम की फिल्म में एकसाथ नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, फिल्म कल्कि कृष्ममूर्ति के उपन्यास द सन ऑफ पोन्नी पर आधारित एक बड़े बजट की फिल्म मशहूर फिल्मकार मणिरत्नम बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म एक ऐतिहासिक ड्रामा होगी, माना जा रहा है कि इसे बाहुबली के तौर पर बेहद बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है।

खबरों के मुताबिक, ऐश्वर्या राय बच्चन ने यह फिल्म साइन कर दी है। हालांकि अमिताभ बच्चन इस फिल्म में निश्चित रुप से काम करेंगे या नहीं इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। हालांकि फिल्म के निर्देशक ने अमिताभ बच्चन को इस फिल्म में लेने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने महानायक को इस फिल्म की कहानी भी सुनाई है। जिसके बाद अब अमितभा द्वारा यह फैसला लेना बाकी है कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे या नहीं। उम्मीद जताई जा रही है 14 जनवरी को मकर संक्रांति के अवसर पर फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जा सकती है।

मणिरत्नम की इस फिल्म के अलावा ऐश्वर्या लंबे समय बाद अनुराग कश्यप की मूवी गुलाब जामुन में अभिषेक बच्चन के साथ दिखेंगी। फिल्म में वे शादीशुदा कपल की भूमिका में होंगे। वहीं अमिताभ बच्चन ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अहम किरदार में हैं। इससे पहले अमिताभ हाल ही में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आए थे। इसमें आमिर खान, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ अहम भूमिका में थे।

यह भी पढ़ें : खबरदार! आलिया के ब्वॉयफ्रेंड के साथ किसी ने कुछ किया तो... वह उसे धोप देंगी

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, मणिरत्नम की इस फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से भी कई बड़े नामों के शामिल होने की संभावना है। मणिरत्नम ने फीमेल लीड रोल के लिए ऐश्वर्या को अप्रोच किया है। जिसके बात उन्होंने यह प्रोजेक्ट को साइन कर दिया है। फिलहाल अमिताभ की इस फिल्म से जुडेंगे या नहीं इस पर अभी संशय बरकरार है।

यह भी पढ़ें : अब ‘गली ब्वॉय’ बन आलिया से रोमांस करने को तैयार रणवीर सिंह, कमाल की लग रही जोड़ी


BY : Indresh yadav