आजमगढ़ - रंगदारी न देने पर घर में घुसकर लूटे 5 लाख रूपए, पुलिस की चपेट में आए बदमाश

रंगदारी न देने पर घर में घुसकर लूटे 5 लाख रूपए, पुलिस की चपेट में आए बदमाश



Posted Date: 05 Nov 2018

114
View
         

आज़मगढ़। जिले में आए दिन बदमाशों का कहर जारी है, लेकिन इस पर लगाम लगाई है आज़मगढ़ की पुलिस ने। यहां बदमाशों द्वारा एक महिला से पांच लाख रूपए की रंगदारी न देने पर घर में घुसकर मारने-पीटने के मामले में आरोपित बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में धर दबोच लिया है, किस्मत से कुछ बदमाश वहां से फरार हो गए। लेकिन दबोचे गए बदमाश के पास से 303 बोर की राइफल बरामद की गई है। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।

बता दें पूरा मामला आज़मगढ़ जिले के रानी की सराय क्षेत्र का है पुलिस को क्षेत्र की रहने वाली महिला से 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगने तथा न देने पर मारपीट के मामले में आरोपित बदमाशों की तलाश थी। रानी की सराय थाने पर तैनात उपनिरीक्षक आनंद प्रसाद तिवारी को सूचना मिली की वांछित अपराधी स्थानीय अनौरा गांव के पास मौजूद हैं। पुलिस तत्काल सक्रिय हुई और बताए गए स्थान पर जा पहुंची।

अनौरा गांव स्थित छैला इनार पुलिया के पास मौजूद दो बदमाशों ने पुलिस को आते देख उन पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की तो बदमाश भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने एक अपराधी को दबोच लिया।

धनतेरस के शुभ अवसर पर बाजार बनी दुल्हन, देखें तस्वीरें

उसके कब्जे से पुलिस ने 303 बोर की राइफल व कारतूस बरामद किया है। पकड़ा गया वीरेंद्र पासी पुत्र बैजनाथ मेंहनगर थाना क्षेत्र के गंजोर गांव का निवासी बताया गया है।

पूछताछ के दौरान उसने फरार हुए अपने साथी के बारे में पुलिस को बताया। इस मामले में रानी की सराय थाने में गिरफ्तार किए गए वीरेंद्र पासी के साथ ही स्थानीय जमालपुर भेलखरा ग्राम निवासी यशवंत उर्फ दरोगा हरिजन के खिलाफ पुलिस ने हत्या प्रयास का मामला दर्ज किया है।

हत्या कर सड़क पर फेंकी दुकानदार की लाश, मचा हड़कंप


BY : Abdul Mannan


Loading...